मनोरंजन

Published: Aug 05, 2022 08:11 AM IST

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Newsकई बार शादी पोस्टपोन होने के बाद अब सितंबर में सात फेरे लेंगे ऋचा चड्ढा-अली फजल, पढ़े पूरी खबर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल  (Ali Fazal) पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे इसे लेकर फैंस के बीच कुतूहल बना हुआ है। ऐसे में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और शादी मुंबई या दिल्ली में होगी। खबर है कि ये कपल अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी करेंगे। 

इंडिया टुडे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि  वे सितंबर के महीने में शादी करेंगे। आपको बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल 2021 में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनकी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी। ऋचा चड्ढा और अली फजल ने ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ फिल्मों में साथ काम किया है। ऋचा और अली फिल्म फुकरे के सेट पर दोस्त बन गए और उनकी दोस्ती बाद में प्यार में बदल हो गई। ये दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ रहते हैं और छुट्टियां भी साथ में बिताते हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

ऋचा और अली फजल बहुत जल्द ‘फुकरे-3’ में एक साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही अली फजल हॉलीवुड में फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वह मिर्जापुर के अगले सीजन की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। ऋचा चड्ढा इन दिनों दो फिल्मों ‘फुकरे 3’ और ‘अभी तो पार्टी शूर हुई है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। साथ ही ऋचा चड्ढा और अली फजल मिलकर फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं।