मनोरंजन

Published: Sep 03, 2021 11:46 AM IST

RIP Sidharth Shuklaसिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैंस ने रश्मि देसाई को ठहराया मौत का जिम्मेदार, जमकर किया ट्रोल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैंस ने रश्मि देसाई को ठहराया मौत का जिम्मेदार, जमकर किया ट्रोल

मनोरंजन जगत के चहेते अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। प्यार सी मुस्कान से और अपनी अदाकारी से सब पर जादू चलाने वाले यह सितारा अब कहीं खो गया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से हर कोई सदमे में आ गया हैं। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उनके घर पहुंचे, जिनमें आसिम रियाज, हिंदुस्तानी भाऊ, राहुल महाजन, वरुण धवन, रश्मि देसाई समेत कई सितारें सिद्धार्थ के घर पहुंचे। 

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक दूसरे के बेहद करीब थे। मगर बिग बॉस में उनके झगड़े काफी चर्चाओं में थे। अआए दिन बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े देखने को मिलते थे। वही एक दौर था जब सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे को डेट कार रहे थे। एक दूसरे से बेहद प्यार करनेवाले रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्तों में कड़वाहट आ गई। 

सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया को  के बाद से टीवी अदाकारा रश्मि देसाई को गहरा झटका लगा हैं। इस खबर को सुनते ही वह अंदर तक टूट गई है। रश्मि देसाई में अपने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के जाने के बाद ‘दिल टूटने’ वाला इमोजी पोस्ट किया। लेकिन यहां सिद्धार्थ के फैंस ने रश्मि को जमकर ट्रोल कर दिया। दरअसल आपको बता दे कि बिग बॉस 13 में लड़ाई झगड़े के दौरान रश्मि देसाई ने गुस्से में सिद्धार्थ को कहा था कि ‘यह मर भी रहा होगा तो मैं इसे पानी नहीं दूंगी।’ अब रश्मि के इसी बात को लेकर सिद्धार्थ के फैंस ने रश्मि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया हैं। 

फैंस रश्मि को ट्रोल कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वही कुछ ऐसे यूज़र्स है जो रश्मि देसाई को ‘यह सब नाटक मत करो सिम्पथी के लिए’ ऐसा भी कहते नजर आए रहे हैं। लेकिन वही कुछ ऐसे भी फैंस है जो रश्मि को सपोर्ट कर रहे हैं।

आपको बता दे कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में एक दूसरे के ओपोजिट देखा गया था। यही इन दोनों के बिच नजदीकियां बढ़ी और फिर इन दोनों पर प्यार का परवान चढ़ा। मगर इन दोनों का यह प्यारा रिश्ता ज्यादा दिन नाही चल पाया और फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।