मनोरंजन

Published: Sep 02, 2021 03:08 PM IST

Sidharth Shukla Passes Awayसिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आसिम रियाज और हिन्दुस्तानी भाऊ पहुंचे कूपर हॉस्पिटल, देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। उनका निधन आज सुबह यानी 2 सितंबर को सुबह 9.25 मिनट पर निधन हुआ। ख़बरों के मुताबित उन्हें  कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनके फैंस और चाहने वालो को एक बड़ा सदमा लगा है।

ऐसे में अब सिद्धार्थ के करीबी दोस्त अशोक पंडित (Ashok Pandit), आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) उनके देखने कूपर हॉस्पिटल पहुंचे।

सिद्धार्थ शुक्ला की निधन की खबर सुनते ही आसिम रियाज (Asim Riaz) को बहुत बड़ा शॉक लगा है, जिसके बाद वो तुरंत कूपर हॉस्पिटल पहुंचे हैं। आपको बता दें, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ही बिग बॉस 13 के ट्रॉफी के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। दोनों का रिश्ते बिगबॉस के घर में बना और बाद में बीड़ भी गया था।

आसिम रियाज के अलावा हिन्दुस्तानी भाऊ  और अशोक पंडित भी पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर देखने 

सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त राहुल महाजन (Rahul Mahajan) भी पहुंचे कूपर हॉस्पिटल

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में हुआ था। सिद्धार्थ कभी भी मॉडलिंग और एक्टिंग नहीं करना चाहते थे। सिद्धार्थ हमेशा की रुचि हमेशा से ही बिजनेस में थी। अपने लुक्स की वजह से वो लोगों को आकर्षित करते थे। सिद्धार्थ ने एक बार बताया था कि साल 2004 में एक बार मां के कहने पर सिद्धार्थ ने एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। सिद्धार्थ यहां बिना पोर्टफोलियो लिए पहुंच गए। जूरी ने सिद्धार्थ के लुक्स को देखकर ही उन्हें चुन लिया था। जिसके बाद उनकी किस्मत बदल गई।