मनोरंजन

Published: Jul 30, 2021 12:53 PM IST

ReactionTokyo Olympics में सिल्वर मेडल जीतने के बाद मीराबाई चानू ने सलमान खान पर बरसाया प्यार, कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

After winning the silver medal in Tokyo Olympics, Mirabai Chanu showered love on Salman Khan, said this : नेशनल वेटलिफ्टर साइखोम मीराबाई चानू (Saikhom Mirabai Chanu)  ने शनिवार को 2020 समर ओलंपिक के पहले दिन मेडल जीतकर भारत का गौरव बढ़ाया। 26 वर्षीय मीराबाई ने महिलाओं की 49 किग्रा कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता। इसके चलते टोक्यो में मेगा-स्पोर्ट्स फेस्ट में भारत का नाम प्रमुखता से दर्ज किया गया, जिसे पिछले साल वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते एक साल के लिए टाल दिया गया था। स्पोर्ट्स लवर सलमान खान ने ट्विटर पर चानू को बधाई देते हुए कहा, “आज देश की सुपरस्टार बनने पर @mirabai_chanu को बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया है!! आप तो असली दबंग निकली! #Tokyo #TeamIndia”

वैसे तो कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चानू के मेडल जीतने का जश्न मनाया है, लेकिन ‘राधे’ अभिनेता के पोस्ट का जवाब देते हुए मीराबाई चानू ने कहा कि ‘वह मुझे बहुत पसंद है। उनकी बॉडी स्ट्रक्चर भी मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैंने उनकी फिल्में भी देखी है।‘

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आने वाले दिनों ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इन फिल्मों में शाहरुख खान की पठाना (Pathan Movies), आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth), कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्में शामिल हैं। (PR)