मनोरंजन

Published: Dec 23, 2020 12:00 PM IST

बॉलीवुड पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर भावुक हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, लिखा इमोशनल पोस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Aishwarya Rai Bachchan Parents Marriage Anniversary: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) द्वारा पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस फोटो के जरिए अदाकारा अपने माता-पिता को शादी की 51वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं देती दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर परिवार की एक खूबसूरत तस्वीर साझा कर लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी। लव यू।’ सामने आई इस तस्वीर में ऐश्वर्या के अलावा उनकी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय नजर आ रही हैं। मालूम हो कि ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राय का निधन साल 2017 में हुआ था। ऐश्वर्या के पिता आर्मी में बायोलॉजिस्ट डिपार्टमेंट में काम करते थे। पिछले काफी समय से वो बीमार चल रहे थे। मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हुआ था। 

कृष्णा के निधन के बाद ऐश्वर्या के ससुर और बॉलीवुड के महानायक ने अमिताभ बच्चन ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा था। देखें ऐश्वर्या राय बच्चन का किया हुआ ये पोस्ट- 

 

मालूम हो कि हाल ही में बच्चन परिवार तब सुर्खियों में आया था जब ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन कोरोना के चपेट में आए थे। कोरोना टेस्ट करने के बाद उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अस्पताल में इलाज करने के बाद बच्चन परिवार अब सेहतमंद हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग के दौरान बिग बी को कोरोना हुआ था। इसके बाद इसका संक्रमण उनके परिवार में हुआ था।