मनोरंजन

Published: Aug 03, 2021 01:02 PM IST

Trailer Outअजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन जल्द भी अपनी देशभक्ति पर आधारित फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’ लेकर दर्शकों के सामने हाज़िर होनेवाले हैं। अजय देवगन की यह फिल्म 13 अगस्त को दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म में सिंघम अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही जैसे स्टार्स  देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म में दिखाई देंगे।  इस फिल्म से फैंस को ख़ासा उम्मीदें हैं और इस फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार भी किया जा रहा हैं। 

अब आपको बता दे की अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया हैं। जो भी देखने में बेहद ही शानदार नजर आ रहा हैं। कुछ ही मिनटों पहले रिलीज़ हुए इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस ट्रेलर को दर्शक बेहद ज्यादा पसंद कर रहे हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के इस ट्रेलर में फिर से अजय देवगन के एक्शन, संजय दत्त की धांसू एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग नजर आ रहे हैं। 

इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जो की इस फिल्म को और भी शानदार बना रहा हैं। यह फिल्म भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन विजय कार्णिक की वीरता पर आधारित हैं। इस फिल्म में अजय देवगन विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। 

वैसे आपको अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का यह ट्रेलर कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।