मनोरंजन

Published: Jan 31, 2022 01:51 PM IST

Pushpa - The Rise Business फिल्म 'बाहुबली' को पीछे छोड़ आगे निकली अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा', हिंदी रीमेक ने कमाए अब तक 100 करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को आज बच्चा-बच्चा पहचानता (Recognized) है। उनकी हाल ही, में रिलीज (Release) हुई फिल्म (Film) ‘पुष्पा – द राइज’ (Pushpa – The Rise) में उनके द्वारा किए गए एक्टिंग (Acting) ने दर्शकों (Audience) के ऊपर एक बड़ा छाप छोड़ा है। उनकी एक्टिंग लोगों के रोम-रोम में समा गई है। लोग उनके एक्टिंग और गाने का रील्स (Reels) बना रहे है। आज हम उनके इस फिल्म पर अब तक हुई कमाई के बारें में बात करेंगे।

अल्लू अर्जुन की इस हिंदी वर्जन फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी 7 वीक ही हुआ है और इसने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है। जिससे एक नए इतिहास की रचना हो गई है। अगर हम बात करें, इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की तो, पहले दिन ही इसने 3 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर भी देखी जा सकती है। लेकिन, फिर भी लोग इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना पसंद कर रहे है।

इसकी तरह कमाई करने वाली एक और साउथ की ही फिल्म थी। नाम तो जानते ही होंगे। अगर नहीं तो, हम बताते है, उस फिल्म का नाम ‘बाहुबली – द बिगनिंग’ है। जिसने पहले दिन 5 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी और धीरे-धीरे उस फिल्म ने 100 का आंकड़ा कम्पलीट किया। 

गौरतलब है की, फिल्म ‘पुष्पा – द राइज’ ने पहले ही 100 का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन, इस फिल्म का हिंदी रीमेक अब आया, जिसने भी 100 के आंकड़े पर पहुंच चुका है। वहीं, फिल्म ‘बाहुबली – द बिगनिंग’ के हिंदी रीमेक ने 117 करोड़ रुपए की कमाई किया था।