मनोरंजन

Published: Aug 30, 2021 03:54 PM IST

Chehre Box Office Collectionदूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' ने कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' ने कमाए इतने करोड़

कोरोना महामारी के चलते सिनेमाघर बंद चल रहे थे। लेकिन अब कोरोना महामारी के बिच थिएटर्स खुल चुके है। थिएटर्स खुलने के बाद रिलीज होनेवाली अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम ने भी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हैं। इस फिल्म को क्रिटिक के साथ दर्शकों से भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। आपको बता दे कि कोरोना काल में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के बाद सिनेमाघर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाश्मी (Emran hashmi) की फिल्म चेहरे (Chehre) ने दस्तक दिया। 

इस फिल्म को क्रिटिक ने मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला हैं | किसीको यह फिल्म पसंद आई तो किसी को यह फिल्म इम्प्रेस करने में ना कामयाब रही। वही अगर बात करें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारें में तो अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म चेहरे ने कलेक्शन के मामले दूसरे दिन 65 लाख रुपये कमाएं हैं। पहले दिन इस फिल्म ने पहले दिन रिलीज होते ही 45 लाख रुपये का कारोबार किया था। 

यानि कि दो दिन की मिलाकर चेहरे फिल्म में 1.5 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बता दे कि इस फिल्म ने ज्यादातर कमाई दिल्ली एनसीआर और पंजाब में किया हैं। आपको बता दे कि कोरोना का असर अब भी होने की वजह से सिनेमाघर पूरी तरह खुले नहीं हैं। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसके कलेक्शन पर साफ़ असर देखने को मिल रहा हैं। अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म चेहरे को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया हैं। 

ऐसे में इस फिल्म को लेकर आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।