मनोरंजन

Published: Apr 21, 2022 12:21 PM IST

Amitabh Bachchan Postअमिताभ बच्चन ने किया टाइगर श्रॉफ को कॉपी, एयर-किक मारते हुए अभिनेता आए नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में अभिनेता ने शेयर की हुई तस्वीरें फैंस के बीच तहलका मचा रही हैं। इस फोटो में बिग बी बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की तरह एयर-किक मारते हुए नजर आ रहे है।  तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा कि अब जबकि उनकी चाल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह है, उन्हें सोशल मीडिया पर ‘लाइक’ मिलने की उम्मीद है।

 

अमिताभ बच्चन ने की टाइगर श्रॉफ की नकल करने की कोशिश

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की तरह अधिक लाइक चाहते हैं। बागी अभिनेता को स्टंट करना पसंद है और अक्सर प्रशंसकों को अपने कसरत कौशल से प्रभावित करते हैं। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “.. टाइगर श्रॉफ को अपनी लचीली किक क्षमताओं के माध्यम से उन सभी ‘लाइक’ नंबरों को प्राप्त करते हुए देखकर, मैंने सोचा कि मैं भी इसे एक छोटा प्रतिशत पाने की उम्मीद में एक कोशिश करूंगा। ‘पसंद’ (एसआईसी) की।”

सीटी बाहा 2.0 टीज़र आउट

बागी 2 के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। 22 अप्रैल को व्हिसल बाजा 2.0 गाना ड्रॉप होगा। इसके टीजर में टाइगर को डांस फ्लोर पर कुछ प्रभावशाली मूव्स करते हुए देखा जा सकता है। बीट्स निश्चित रूप से आपको व्हिसल बाजा की याद दिलाएगा और पुरानी यादों में किक करेगा।

गाने के टीज़र को साझा करते हुए, टाइगर ने लिखा, “यादें बढ़ रही हैं क्योंकि हम आपके लिए हमारे विशेष गीत #WhistleBaja का 2.0 संस्करण लेकर आए हैं, जो 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे # साजिद नाडियाडवाला के # हीरोपंती2 द्वारा निर्देशित @khan_ahmedasas (sic) द्वारा निर्देशित है।”