मनोरंजन

Published: Oct 21, 2021 01:24 PM IST

Chandrakant Pandya Passed Away‘रामायण’ के एक और कैरेक्टर ‘निषाद राज’ का हुआ निधन, दीपिका चिखलिया ने की पुष्टि

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

टीवी का पॉपुलर धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayan)  से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ‘रामायण’ (Ramayan) में रावण (Ravan) का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) के निधन के बाद एक और कैरेक्टर ने अपना दम तोड़ दिया है। ‘रामायण’ में ‘निषाद राज’ के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता चंद्रकांत पंड्या (Chandrakant Pandya) की मौत हो गई है। इस खबर की पुष्टि सीता माता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhalia) ने की है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर चंद्रकांत पंड्या की एक तस्वीर शेयर कर शोक जताया है। 

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर निषाद राज के किरदार की एक फोटो साझा की है। साथ ही बताया कि ‘चंद्रकांत पंड्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।‘ अभिनेत्री का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। 

मालूम हो कि चंद्रकांत पंड्या का जन्म गुजरात के बनासकांठा जिले के भीलड़ी गांव में हुआ था। वह एक बिजनेस फैमिली से तालुक रखते थे। उनका परिवार गुजरात से मुंबई में आकर बस गया था। टीवी शो के अलावा चंद्रकांत कई गुजराती फिल्मों में अहम किरदार में नजर आ चुके थे।