मनोरंजन

Published: May 03, 2022 03:46 PM IST

RRR Movie Reviewअनुपम खेर-अनिल कपूर ने राम चरण-जूनियर एनटीआर की फिल्म 'RRR' की खूब वाहवाही, कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई है। इस साल मार्च में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और दर्शकों और आलोचकों दोनों से अपार सराहना मिली। हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार अनुपम खेर और अनिल कपूर ने मुंबई में एक थिएटर का दौरा किया और एसएस राजामौली की आरआरआर देखी। बाद में, उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्रशंसा की।

दोनों, अनिल कपूर और अनुपम खेर ने आरआरआर को ‘मनोरंजक’ कहा और निर्माताओं की प्रशंसा की। “देखा #RRR, हाल के समय की सबसे मनोरंजक और अभूतपूर्व फिल्मों में से एक। सचमुच सभी इंद्रियों के लिए एक इलाज! वर्ल्ड क्लास सिनेमा! @ssrajamouli @AlwaysRamCharan @ajaydevgn @aliaa08 @ tarak9999 @DVVMovies @RRRMovie @jayantilalgada @PenMovies @RRRMovie” अनिल कपूर ने ट्वीट किया।

 

दूसरी ओर, अनुपम खेर ने लिखा, “देखा @ssrajamouli का #RRR। क्या कमाल की मनोरंजक फिल्म है। सामग्री, प्रदर्शन, गाने, नृत्य और एक्शन दृश्यों पर उच्च! @AlwaysRamCharan और @ tarak9999 #JrNTR दोनों ही विद्युतीकरण कर रहे हैं। क्लाइमेक्स पसंद आया। पूरी टीम और @jayantilalgada जी को बधाई! जय हो!”

 

इससे पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह आरआरआर देखने से पहले अनिल कपूर से बात करते नजर आ रहे थे। अनिल ने कहा, “हम दोनों कई सालों बाद एक फिल्म देखने आए हैं।” जिसके बाद अनुपम खेर ने कहा, “हजार साल। हम अपने प्रीमियर के लिए आते थे।” अनिल ने मजाक में कहा, “हां, आप जानते हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं सेंट जेवियर्स कॉलेज में हूं और मैं डेट पर जा रहा हूं।”

 

RRR तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने भारत में ब्रिटिश साम्राज्य की बेड़ियों से अलग होने के लिए लड़ाई लड़ी थी। फिल्म में आलिया भट्ट, श्रिया सरन और अजय देवगन भी हैं। RRR ने दुनिया भर में अब तक 1100 करोड़ रुपये से अधिक का संग्रह किया है।