मनोरंजन

Published: Sep 06, 2021 03:41 PM IST

Spoiler Alertअनुपमा 06 सितंबर 2021: समर का होगा जबरदस्त एक्सीडेंट, अनुपमा होगी इससे अनजान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अनुपमा 06 सितंबर 2021: समर का होगा जबरदस्त एक्सीडेंट, अनुपमा होगी इससे अनजान

स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा (Anupama) में अनुज कपाड़िया की एंट्री ने चल रहे ट्रैक को पलट कर रख दिया हैं। अनुज खन्ना की एंट्री से शो में मजेदार ट्विस्ट आ गया हैं। जबसे काव्या को यह बात पता चलती हैं कि अनुपमा और अनुज फ्रेंड्स है तबसे वह अनुपमा को अपना मोहरा बनाकर अनुज से डील फाइनल करवाना चाहती हैं। वही वनराज भी अनुपमा और अनुज को एक साथ देख कर बौखलाता हुआ नजर आ रहा हैं। 

 सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में नया धमाका होनेवाला हैं। आज रात अनुपमा और शाह परिवार जन्माष्टमी की तैयारियां करनेवाले हैं। नंदिनी इस बात से काफी परेशान है की समर उसकी बात पर भरोसा नहीं कर रहा हैं  अनुपमा नंदिनी से कहेगी की चिंता ना करें क्योंकि सब ठीक हो जाएगा। वही नंदिनी का एक्स बॉयफ्रेंड समर के सामने यह कहेगा की नंदिनी के टच में हमेशा से था क्योंकि नंदिनी आज भी उससे प्यार  करती हैं। उसे हमेशा पता था की नंदिनी कहां और किसके साथ रहती।  नंदिनी के एक्स बॉयफ्रेंड की इन बातों को सुनकर समर टूट जाता हैं।

वही पाखी पूरे घरवालों को अनुपमा के स्कूल रियूनियन पार्टी की फोटोज दिखाएगी। इन फोटोज को देख बा अनुपमा को ताना मारेगी , यही काव्या अनुपमा के अनुज संग रिश्ते पर सवाल खड़ा करेगी। वही अनुपमा समर को फोन कर घर जन्माष्टमी की पूजा के लिए बुलाएगी। समर पूजा में आने से इंकार कर देगा। तभी अचानक समर का एक्सीडेंट हो जायेगा। वही फोन पर अनुपमा जोर चिल्लाएगी। अब देखना होगा की अनुपमा आनेवाले एपिसोड में क्या करेगी ?