मनोरंजन

Published: Jul 28, 2021 10:53 AM IST

Spoiler ALERTअनुपमा 28 जुलाई 2021: काव्या की वजह से वनराज के कैफ़े को सिर्फ 2 पॉइंट्स देगी फ़ूड क्रिटिक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा इन दिनों अपने ट्रैक से दर्शकों को बेहद एंटरटेन कर रहा हैं। इस सीरियल को दर्शक इस कदर प्यार दे रहे है की यह टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए रखा हैं। इस शो में आनेवाले हर ट्विस्ट दर्शकों को बेहद पसंद हैं। अब यह तो हर कोई अच्छी तरह जानता हैं की काव्या हर अच्छी बात का क्रेडिट खुद लेना चाहती है और हर मुसीबत का ठीकरा वह अनुपमा के सिर पर ही फोड़ती है। ऐसे में अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। जहाँ वनराज के कैफे में फूड क्रिटिक्स के आते ही वनराज (Sudhanshu Pandey)बेहद परेशान हो जाएगा क्योंकि उसका शेफ अनुपमा जैसा खाना नहीं बना पाएगा। वही फूड क्रिटिक्स (Sunita Rai) वनराज के कैफे में ठेपला और ढोकला सैंडविच का ऑर्डर करेगी। अब बात तो यह है की गुजराती खाना बनाने में सिर्फ अनुपमा ही माहिर है। ऐसे में बेटे समर (Paras Kalnawat)की गुजारिश पर अनुपमा वनराज के कैफे में खाना बनाने के लिए राजी हो जाएगी। 

लेकिन यहाँ अनुपमा एक शर्त रखेगी। अनुपमा वनराज से उसके कैफ़े में खाना बनाने का हर एक घंटे का 500 रुपये भी लेगी। जब तक अनुपमा खाना बनाएगी, तब तक काव्या उस फूड क्रिटिक्स के पास जाकर बैठेगी और हमेशा की तरह वह सिर्फ अपना ही गुणगान करेगी। वही वनराज कैफे के माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए खुद गाना गाएगा और वहां पर आया हर एक कस्टमर उसके गाने को खूब एन्जॉय करेगा।

वही जब फूड क्रिटिक्स कैफे के मालिक की तस्वीर क्लिक करना चाहेगी। ऐसे मौके पर वनराज यह चाहेगा कि उसके बा और बापूजी की तस्वीर पेपर में आए। लेकिन यहाँ भी काव्या वनराज को चुप करवा देगी और खुद की और वनराज की फोटो ही क्लिक करवाएगी। अब काव्या का यह व्यव्हार देखकर वनराज को बहुत गुस्सा आएगा लेकिन वह फूड क्रिटिक्स के सामने कोई तमाशा ना हो इसलिए चुप रहेगा। 

आपको बता दे कि सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि फूड क्रिटिक्स वनराज के कैफे को सिर्फ 2 स्टार ही देगी। अब इतने कम स्टार देखकर काव्या अनुपमा पर ही अपना गुस्सा निकालेगी। तभी बीच में आकर वनराज कहेगा कि फूड क्रिटिक ने उसकी बकबक के चलते ही माइनस 3 प्वाइंट दिए है। वनराज बताएगा कि फूड क्रिटिक्स ने काव्या को काफी इरिटेटिंग कहा है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा की आगे आनेवाले एपिसोड में क्या नया धमाका होगा। 

वैसे आप अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।