मनोरंजन

Published: Jun 21, 2022 09:15 AM IST

Dobaaraa Film Update'दोबारा' रिलीज रिलीज से पहले अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के हाथ लगी बड़ी सफलता, लंदन फिल्म फेस्टिवल में इस दिन होगा ग्रैंड प्रीमियर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) इसी साल 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अहम किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। फिल्म रिलीज से पहले ‘दोबारा’ से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार है। अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू की जोड़ी 23 जून को फिल्म की ओपनिंग नाइट गाला में शिरकत करेगी।

दोबारा एक नए जमाने की थ्रिलर है, इस फिल्म के जरीए तापसी और अनुराग की जोड़ी तीसरी बार साथ काम करती दिखाई देगी।  इसके अलावा तापसी एक बार फिर  थप्पड़ के सह-कलाकार पावेल गुलाटी के साथ भी स्क्रीन करती नजर आएगी। 

दोबारा फिल्म ओरिओल पाउलो की 2018 की स्पेनिश भाषा की फिल्म मिराज का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसे एकता कपूर की कल्ट मूवीज और सुनीर खेत्रपाल की एथेना ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है।