मनोरंजन

Published: Apr 28, 2022 02:24 PM IST

Anushka Sharma-Virat Kohli Photosऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल की शादी में शामिल हुए अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, देखें तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से हैं। उनकी शादी को चार साल से अधिक समय हो चुके हैं। वास्तव में, अनुष्का और विराट ने साधारण चीजों में खुशी खोजने की कला में महारत हासिल की है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने खुशी के पलों की झलकियां साझा करते हैं। हालाँकि, विराट के साथ अनुष्का की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट एक अलग कारण से ध्यान खींच रही है क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल के शादी समारोह से एक तस्वीर हटा दी थी।

तस्वीर में, अनुष्का और विराट परफेक्ट एथनिक वाइब्स पेश कर रहे थे और उनके स्टाइल स्टेटमेंट ने सभी को हैरत में डाल दिया। विराट अपने गहरे ब्लू कलर  के कुर्ते में वाइट पजामा में दिख रहे थे, जबकि अनुष्का अपने मैजेंटा सूट में सुनहरे कढ़ाई के साथ निहारने के लिए थी। आईपीएल बुलबुले में ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन के लिए आरसीबी द्वारा आयोजित एक समारोह में तस्वीरें क्लिक की गईं। बता दें कि मैक्सवेल ने इसी साल मार्च में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा, “एक बुलबुले में शादी का समारोह! अब मुझे लगता है कि मैंने संभवतः हर समारोह और त्योहार को एक बुलबुले में देखा और मनाया है! #बबललाइफ”।

 

इस बीच अनुष्का शर्मा अपनी कमबैक फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है और इसमें अनुष्का इक्का-दुक्का क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं।