मनोरंजन

Published: Feb 03, 2022 01:15 PM IST

Arjun Kapoor Emotionalअर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना शौरी कपूर को यादकर जन्मदिन पर लिखी ये बात, पोस्ट पढ़ फैंस के छलके आंसू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी दिवंगत (Late) मां (Mother) मोना शौरी कपूर (Mona Shourie Kapoor) के जन्मदिन (Birthday) पर उन्हें याद (Remembering) करते हुए भावुक (Emotional) हो गए। अभिनेता ने अपनी मां की तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करके इस दुःख भरे पल को अपने फैंस के साथ साझा किया है। अभिनेता ने अपने मां को याद करते हुए एक पोस्ट भी लिखा है।

उन्होंने लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो मां। ‘मुझे अपनी माँ चाहिए’ इस भावना की वास्तव में कोई आयु सीमा नहीं है और दुख की भी कोई समय सीमा नहीं होती। 10 साल हो गए हैं, लेकिन ज्यादातर दिनों में खुद को ठीक महसूस करने के काम करना पड़ता है। मां मुझे यह उम्मीद है, की आप जहां भी हैं, वहां से हमें देख रही हैं और आपको @arjunkapoor और मुझ पर गर्व होता होगा की हर एक दिन मैं आपको गौरवान्वित करता हूं। आज के दिन मेरा दिल थोड़ा और टूट जाता है, लेकिन यह जानकर की आप मेरे पास है तो दरारें थोड़ी ठीक हो जाती है।

कैंसर होने की वजह से निधन हो गया था

आपके बिना दही कढ़ी और चावल का स्वाद एक जैसा नहीं लगता है। मुझे आपसे बहुत प्यार है!!! आप मेरे दिल का सबसे कीमती टुकड़ा हो!! #हमेशा और हमेशा के लिए’। उनके इस दुःख भरे पल में उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने उन्हें हिम्मत दी। गौरतलब है की मोना शौरी कपूर एक टेलीविजन निर्माता और फिल्म निर्माता थी। साल 2012 में अभिनेत्री को कैंसर होने की वजह से निधन हो गया था।