मनोरंजन

Published: Apr 23, 2022 01:05 PM IST

Armaan Kohli Bail Rejectedअरमान कोहली की जमानत याचिका फिर हुई खारिज, पुख्ता सबूतों के कारण कोर्ट ने सुनाया फैसला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: फिल्म अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) को कथित तौर पर ड्रग से जुड़े एक मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया गया था, जिसे उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था। अगस्त 2021 में अरमान को एनसीबी द्वारा कथित तौर पर अभिनेता से 1.3 ग्राम कोकीन जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। 28 अगस्त को गिरफ्तारी के बाद से अरमान आर्थर रोड जेल में है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने जमानत याचिका दायर की थी लेकिन इसे एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) ने खारिज कर दिया क्योंकि अरमान के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।

एनसीबी के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया ‘अरमान को जमानत नहीं मिलने का एक मुख्य कारण यह है कि ड्रग्स के वित्तपोषण और तस्करी के पुख्ता सबूत हैं। अधिकारियों ने उसके मामले के संबंध में नशीली दवाओं की आपूर्ति में एक विदेशी संबंध भी पाया है।’ यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने जमानत के लिए आवेदन किया है। पिछले साल सितंबर में एक मजिस्ट्रेट द्वारा उनकी जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अरमान ने विशेष अदालत का दरवाजा खटखटाया था। उसने इस आधार पर जमानत के लिए अर्जी दी थी कि उसके पास से कथित तौर पर केवल थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था और इस तरह वह जमानत का हकदार था।

बता दें, अरमान ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। इनमें जानी दुश्मन, औलाद के दुश्मन और प्रेम रतन धन पायो शामिल हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी प्रतियोगियों में से एक थे।