मनोरंजन

Published: Apr 11, 2022 08:35 PM IST

Exclusive'द फैमिली मैन सीजन 3’ में बनी रहेगी अरविंद-सुचित्रा की केमिस्ट्री? शरद केलकर ने बताया कब होगी रिलीज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टीवी (Television) और बॉलीवुड (Bollywood) के पॉपुलर (Popular) एक्टर (Actor) शरद केलकर (Sharad Kelkar) को ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ में अरविंद का किरदार निभाने के लिए काफी प्रशंसा मिली। शो में जहां शरद और प्रियामणि की केमिस्ट्री को दर्शकों ने पसंद किया वहीं इसके आगामी सीजन को लेकर उनमें काफी उत्साह है। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ऑपरेशन रोमियो’ के प्रचार में व्यस्त शरद से जब ‘द फैमिली मैन सीजन 3’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘फैमिली 3 बिल्कुल बनेगी, कैसे नहीं बनेगी, लेकिन हां, थोड़ा इंतजार करना होगा। ये सीरीज 2023 के अंत या 2024 में रिलीज हो सकती है।

इस पर अधिक जानकारी तो सीरीज के लेखक सुमन कुमार ही दे पाएंगे।’ आगे अपने मजाकिया अंदाज में शरद ने कहा, ‘आप अमेजन प्राइम से कहिए कि मुझे भी इस सीरीज में बनाए रखे, मेरे रोल को बढ़ाए और मेरी कहानी को बनाए रखे।’ शरद ने कहा कि ‘द फैमिली मैन 2’ में उनके किरदार को मिले प्रेम से वो स्तब्ध रह गए थे, क्योंकि आशा नहीं थी कि उनका ये रोल लोगों को इतना पसंद आएगा। उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद नहीं थी, लेकिन काफी लोगों ने उसे पसंद किया। शो में मेरे किरदार को देखने के बाद दर्शकों को लगा कि ये एक नकारात्मक मोड़ लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

लोगों को आशा कि था कि एक दिन श्रीकांत और मेरा आमना-सामना होगा, ऐसा हुआ भी लेकिन वो शांति से आगे बढ़ गया। एक अच्छी कहानी का यही तो मजा है। फिलहाल, तीसरे सीजन की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा नहीं हुआ है, तो उम्मीद करते हैं जल्द ही इसका काम शुरू हो।’ बात करें ‘ऑपरेशन रोमियो’ की तो ये इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमिका चावला, वेदिका पिंटो और सिद्धांत गुप्ता नजर आएंगे। ये फिल्म 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है।