मनोरंजन

Published: Nov 05, 2022 01:15 PM IST

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1दर्शकों को नहीं पसंद आई कैटरीना कैफ की 'फोन भूत', पहले दिन सिर्फ इतना किया बिजनेस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) कल यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म रिलीज से पहले लगातार चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने ‘फोन भूत’ का खूब प्रमोशन किया था। खास बात है कि इस फिल्म से कैटरीना और फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो ‘फोन भूत’ की पहले दिन की कमाई अब सामने आ गई है। फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। 

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ‘फोन भूत’ के आधिकारिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कुछ आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसके अनुसार, ‘फोन भूत’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.05 करोड़ की कमाई की है। जोकि उम्मीद के मुताबिक बहुत कम हैं।’ पहले दिन का कलेक्शन देखने के बाद अब मेकर्स की निगाहें शनिवार और रविवार पर टिकी हैं। 

 

बता दें, ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसका निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। वहीं इस फिल्म को रितेश सिंधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ‘फोन भूत’ से पहले बॉक्स ऑफिस पर  ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुई थी। जोकि दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।