मनोरंजन

Published: Dec 18, 2022 09:38 AM IST

Avatar 2 Box Office Collection Day 2'अवतार 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन भी फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water) यानी ‘अवतार 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दी है। जेम्स कैमरून की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है। वहीं ये फिल्म दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने वाली है।

ये फिल्म भारत में  हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 41 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। जो कि हॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपए का कलेक्शन की है। इसके साथ ही फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस बिजनेस 87 करोड़ रुपए से अधिक हो गई है।

इसके बढ़ते आंकड़ों को देखकर यह कहा जा सकता है कि ये फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के आंकड़े को पर कर जाएगी। इस फिल्म को वीकेंड का खास फायदा देखने को मिल सकता है। जेम्स कैमरन और जॉन द्वारा निर्मित इस फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगर्नी वीवर, जोई सलदाना, स्टीफन लैंग, केट विंसलेट, ब्रिटेन डाल्टन और क्लिफ कर्टिस भी अपने अहम भूमिका में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म 250 मिलियन डॉलर के बजट पर बनकर तैयार हुई है। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अवतार’ का सीक्वल है। जो लगभग 13 साल बाद बड़े पर चल रही है। ये फिल्म प्रशसंकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म की कई बड़ी हस्तियों ने भी प्रशंसा की है।