मनोरंजन

Published: Sep 29, 2022 08:02 AM IST

Bigg Boss 16'बिग बॉस' सीजन 16 ग्रैंड फिनाले से पहले होस्ट सलमान खान का खुलासा, बोले- 'मेरी मां नहीं देखती शो...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) छोटे पर्दे पर एक विवादास्पद शो के तौर पर जाना जाता है। इस शो को काफी पसंद भी किया जाता है।  ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से पर्दे पर दस्तक देगा। इस बार भी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते दिखाई देंगे। साथ ही अपने अनोखे अंदाज से वह बिग बॉस के घरवालों से भी भिड़ते नजर आएंगे। ‘बिग बॉस’ग्रैंड फिनाले से पहले शो की टीम ने मीडिया से बातचीत की। इस शो का संचालन अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) करती दिखाई दी। 

शो के होस्ट सलमान खान ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘बिग बॉस हिंदी 16वें’ सीजन के पहले कंटेस्टेंट के बारे में खुलासा किया। अब्दुल राजिक ‘बिग बॉस’ के घर में पहले कंटेस्टेंट होंगे। इस दौरान अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि ‘उनकी मां ‘बिग बॉस’ नहीं देख रही हैं। गौहर खान ने सलमान से पूछा, ‘क्या आपकी मां ‘बिग बॉस’ की फैन हैं? क्या वे शो देखने के बाद आपको कोई सलाह देते हैं?’ इन सवालों का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘मेरी मां पहले ‘बिग बॉस’ देखती थी। उन्होंने ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन भी देखा। लेकिन, उन्होंने इस शो का 15वां सीजन नहीं देखा है। इस सीजन में कौन थे कंटेस्टेंट? सीजन में क्या हुआ, इसके बारे में वह कुछ नहीं जानती। वह अब टीवी पर अन्य शो देखती है।’

सल्लू मियां ने आगे कहा, ‘मेरी मां ‘बिग बॉस’ देखने के बाद मुझे बहुत सलाह देती थी। इसलिए मैं इस शो को इतना अच्छा कर सकता हूं। वह मुझसे कहती थी कि उनकी अच्छी क्लास ले लो।’ इस समय दर्शकों को ‘बिग बॉस हिंदी’ के 16वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है।