मनोरंजन

Published: Jun 02, 2022 11:34 AM IST

Singer KK funeral सिंगर के अंतिम संस्कार से पहले केके की बेटी तमारा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोली- 'लव यू फॉरएवर डैड...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: गायक केके (singer KK)  की मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। परिवार, दोस्त और उनके फैंस बहुत दुखी हैं। गायक कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। अपने प्रदर्शन के कुछ ही घंटों बाद गायक को अपने होटल के कमरे में पहुंचने पर बेचैनी महसूस हुई और वह गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। गायक केके का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होने वाला है। उनके अंतिम संस्कार के पहले सिंगर की बेटी तमारा ने एक पोस्ट जारी किया है। 

दिवंगत गायक केके की बेटी, तमारा ने सोशल मीडिया पोस्ट में एक दिल दहला देने वाला नोट जोड़ा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने लिखा, “लव यू फॉरएवर डैड,” और एक दिल का इमोटिकॉन जोड़ा है।

 

अन्य वीडियो में दिखाया गया कि संगीत कार्यक्रम के तुरंत बाद उन्हें मंच से बाहर ले जाया गया, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह रात 9 बजे से ठीक पहले समाप्त हो गया था। उसे उसके होटल ले जाया गया, जहां उसके बारे में कहा जाता है कि वह गिर गया था। रात करीब 10 बजे उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।