मनोरंजन

Published: Apr 26, 2022 02:05 PM IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Posterट्रेलर रिलीज से पहले 'भूल भुलैया 2' का पोस्टर हुआ जारी, कार्तिक आर्यन समेत पूरी स्टारकास्ट आई नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर आज रिलीज होने के लिए तैयार है। जहां फिल्म के लिए फैंस के बीच उत्साह देखा जा सकता है, वहीं कियारा ने अब सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने ट्रेलर लॉन्च से 2 घंटे पहले भूल भुलैया का एक नया पोस्टर साझा किया है। ध्यान देने के लिए, कार्तिक और कियारा के अलावा, फिल्म में तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी।

पोस्टर में कार्तिक, कियारा और तब्बू के साथ फिल्म के अन्य सह-कलाकार भी थे। कार्तिक ने अपनी भूमिका के अनुसार अपने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ था, जबकि कियारा अपने स्टाइलिश नारंगी रंग के टॉप में सफेद स्कर्ट के साथ शानदार लग रही थी। उसके चेहरे पर एक डरपोक भाव था। वहीं, पिस्ता रंग की साड़ी में तब्बू की अदाएं बेजोड़ थीं। कियारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हॉन्टेड हवेली के अपने दरवाजे फिर से खोलने का लगभग समय हो गया है! #भूल भुलैया 2 का ट्रेलर दोपहर 1 बजे प्रीमियर! 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फैमिली एंटरटेनर फिल्म देखें!”

 

ध्यान देने के लिए, भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की 2007 की रिलीज़ भूल भुलैया का सीक्वल है। अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म तब्बू और कियारा के साथ कार्तिक के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। इससे पहले, निर्माताओं ने कायरा और तब्बू के दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया था, जिसने दर्शकों को और अधिक चाहा। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अनीस बज्मी ने पिंकविला को बताया, “मैंने इस विषय को एक नए तरीके से ट्रीट किया है। मूल कॉमेडी के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी, यह एक उचित हॉरर कॉमेडी है। चुनौती लोगों को पहले भाग की याद दिलाना है, फिर भी एक अनूठा अनुभव प्रदान करना है।”