मनोरंजन

Published: May 14, 2021 09:32 AM IST

Box office Collectionदर्शकों पर चला ‘भाईजान’ सलमान खान का जादू, 'राधे' ने पहले दिन कमाए इतने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

Radhe first day Box office collection: पिछले काफी समय से फैंस को फिल्म सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) का इंतजार था।  कोरोना महामारी के कारण ना सिर्फ फिल्म की शूटिंग रुक गई थी बल्कि रिलीज डेट भी आगे बढ़ गई थी। लेकिन अब ‘राधे’ के मेकर्स ने फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया है। सल्लू मियां की ‘राधे’ रिलीज होने के बाद अब फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया आई है। इससे एक बार फिर साबित हो जाता है कि दर्शकों पर एक बार फिर ‘भाईजान’ सलमान का जादू चल गया है। आपको बात दें, भारत में लॉकडाउन इस समय कई राज्यों में लॉकडाउन चल रहा है। इस कारण फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है लेकिन दूसरे देशों में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सलमान खान की ‘राधे’ में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कई चलिए जानते है। 

बता दें, अभिनेता सलमान खान की राधे भारत में सिर्फ तीन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सतादीप साहा ने बताया है कि सलमान की ‘राधे तीन थिएटर एसएसआर रुपासी, अगरतला में बालाका सिनेमा और एसएसआर धर्मानगर थिएटर में यह फिल्म रिलीज होने जा रही है।  यह तीनी स्टेट त्रिपुरा के अंदर आती हैं। त्रिपुरा में नाइट कर्फ्यू शाम 6 बजे से लग जाता है इसलिए फिल्म का आखिरी शो 3 बजे का रखा गया है।

 

ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ने पहले दिन 60-70 हजार कमा सकती है। राधे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पहले की तुलना में 40-45 प्रतिशत तक की गिरावट आई है। हालाकि  हालात बाकी देशों की तुलना में ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने अच्छी कमाई की हैं। बता दें, इस फिल्म में सलमान खान पुलिसवाले का किरदार निभाते नजर आए हैं जो मुंबई में नशे की लत के शिकार होते जा रहे युवाओं को बचाने के लिए एक मिशन पर आता है।