मनोरंजन

Published: Apr 18, 2021 04:33 PM IST

Big News‘बिग बॉस’ फेम अभिनेत्री का डॉक्टर ने किया गलत इलाज, चेहरे का हुआ बुरा हाल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

‘Bigg Boss’ fame actress Raiza Wilson gets mistaken treatment, face worse : ‘बिग बॉस’ फेम अभिनेत्री रायजा विलसन (Raiza Wilson) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। गलत ट्रीटमेंट देने की वजह से उनके चेहरे का हाल बुरा हो गया है। रायजा विलसन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर डर्मेटोलॉजिस्ट को खरी-खोटी सुनाई है। रायजा विलसन ने डर्मेटोलॉजिस्ट के नाम का जिक्र करते हुए बताया कि उनकी गलत ट्रीटमेंट के चलते मेरे चेहरे का यह हाल हुआ है। @drbhairavisenthil ने मुझे एक फेशियल प्रक्रिया करने को कहा जिसकी मुझे बिलकुल भी जरूरत नहीं थी और उसका अब ये नतीजा है।’

रायजा विलसन ने अपने पोस्ट में लिखा ‘गलत ट्रीटमेंट के बाद जब मैं उनसे मिलने या बात करने को कई तो उन्होंने इससे साफ मना कर दिया। उनकी स्टाफ ने मुझे बताया कि वह यहां नहीं है और वो शहर से बाहर गई हैं। साझा की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रायजा के पर आंखों के नीचे सूजन साफ देखी जा सकती है। उनका चेहरा भी सुजा हुआ है। रायजा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह तस्वीर पोस्ट की है। बता दें, अदाकारा का इनबॉक्स मैसेजेज से भर गया है। 

 

 

 

अभिनेत्री रायजा विलसन (Raiza Wilson) को बिग बॉस तमिल से नई पहचान मिली है। कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस तमिल की रायजा विलसन सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक थीं। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म प्यार प्रेमा काधल में अदाकारा लीड रोल में दिखाई दी थी। इस फिल्म के लिए उन्हें लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।