मनोरंजन

Published: Apr 21, 2021 11:36 AM IST

Kangana Ranautदेश की बढ़ती आबादी पर बोलीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत, तीसरे बच्चे पर जेल हो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई:  एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की लेडी दबंग हैं। कंगना चाहे नेता हो या अभिनेता सब से पंगे लेती है। कंगना चाहे देश का कोई भी मुद्दा हो उस पर बिना डरे अपनी प्रतिक्रिया देती है। कंगना का ये अंदाज उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कंगना हमेशा अपने बेबाक अंदाज़ की वजह से मुश्किल में आ जाती हैं। और आज फिर से कंगना ने ऐसा कुछ कहा है जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना का ये बोलना उनके कुछ फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। तो कुछ कंगना के इस स्टेटमेंट पर उन्हें भला बुरा बोल रहे है। इस बार कंगना ने देश में बढ़ती आबादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरसल कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘देश में बढ़ती आबादी की वजह से लोग मर रहे हैं। और ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं और बाद में उन्हें मार भी दिया गया था क्योंकि वह इस मुद्दे पर एक्शन लेना चाहती थीं।  तीसरा बच्चा होने पर उन पर फाइन लगना चाहिए और उन्हें जेल की सजा मिलनी चाहिए’. 

कंगना के इस स्टेटमेंट पर बहुत ही ज्यादा मिक्स रिएक्शन आ रहा है। कोई कंगना की तारीफ कर रहा है और उनकी इस बात को सपोर्ट कर रहा है। और कोई उन्हें ट्रोल कर भला बुरा कह रहा है। कंगना की वर्क प्रोफाइल की बात करे तो वे जल्द ही आपको उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी में नज़र आएंगीगी। ये फिल्म 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ होने वाली थी।  लेकिन बढ़ते कोरोना और शहर में लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज़ रोक दी गई है। अब देखना ये है की फिल्म कब तब रिलीज होगी।