बॉलीवुड

Published: Apr 28, 2023 09:17 AM IST

68th Filmfare Awards 2023‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, आलिया भट्ट ने जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - @filmfare/Twitter

मुंबई : 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 (68th Filmfare Awards 2023) का आगाज हो चुका है। 27 अप्रैल की शाम मुंबई (Mumbai) के जियो वर्ल्ड कन्वेंशनल सेंटर (Jio World Convention Centre) में आयोजित इस इवेंट के रेड कारपेट पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। जहां बॉलीवुड फिल्मों और बेस्ट कलाकारों को पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

इस अवॉर्ड शो को इस साल भी बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया। वहीं पहली बार इस इवेंट को आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल भी होस्ट करते दिखाई दिए। वहीं इस इवेंट में चार चांद लगाने के लिए शो के मंच पर टाइगर श्रॉफ, जान्हवी कपूर, गोविंदा, विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स ने अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दिया। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शो 28 अप्रैल, 2023 यानी आज रात 9 बजे कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा।

मनोरंजन इंडस्ट्री की इस प्रतिष्ठित शाम में बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट और एक्टर राजकुमार राव को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला और संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का शानदार निर्देशन करने के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड हासिल किया।

तो आइये एक नजर डालते हैं विनर्स की पूरी लिस्ट पर किसे किस कैटेगरी में अवॉर्ड मिला।