बॉलीवुड

Published: Apr 19, 2022 06:12 PM IST

Good NewsKajal Aggarwal-Gautam Kitchlu बने माता-पिता, अभिनेत्री ने दिया बेटे को जन्म : रिपोर्ट्स

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू (Photo Credits: Instagram)

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ के फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू माता-पिता बन गए हैं. मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स कि मानें तो इस कपल के घर बेटे का जन्म हुआ है. काजल ने भले ही इसे लेकर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन खबरें हैं कि उन्होंने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है. काजल अपनी प्रेगनेंसी के समय से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं और अपनी बेबी बंप की एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं. उनके मैटरनिटी फोटोशूट की कई सारी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

काजल ने हाल ही में पिंक आउटफिट में अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करके मातृत्व पर पोस्ट शेयर किया था. काजल ने प्रेग्नेंट महिलाओं को बॉडी शेमिंग करने वालों ट्रोल्स को भी जमकर फटकार लगाईं थी. बता दें कि काजल और गौतम ने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के बीच साझा किया था की वें माता-पिता बनने वाले हैं. 

गौतम ने काजल की एक खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए एक प्रेग्नेंट महिला की इमोजी कैप्शन में जोड़कर अपने फैंस को जानकारी दी थी की उनके गहर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. ज्ञात हो कि काजल ने लॉकडाउन 2020 में गौतम से शादी की थी.