बॉलीवुड

Published: Feb 05, 2022 08:06 PM IST

Lata Mangehskar Health Conditionलता मंगेशकर की हालत नाजुक; बहन आशा भोसले, फ़िल्मकार मधुर भंडारकर समेत कई लोग पहुंचे अस्पताल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सुर सम्रगिनी लता मंगेशकर की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा हुआ है। वहीं उनकी हालात की गंभीरता को देखते हुए उनके देखने के लिए आशा भोसले, फ़िल्मकार भंडारकर समेत कई लोग उनसे मिलने अस्पताल पहुंचने लगे हैं।

ज्ञात हो कि, लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती है। आठ जनवरी को लता कोरोना से संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा हुआ था हालांकि, सुधार के बाद उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया था। लेकिन आज फिर तिबयत बिगड़ने पर उन्हें फिर से आईसीयू में रखा गया।

अस्पताल से बाहर निकली आशा भोसले ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि, डॉक्टरों ने बताया है कि, लता दीदी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। 

ये नेता पहुंचे हॉस्पिटल

अस्पताल में पहुंचने वालों में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे, फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर सहित कई लोग अस्पताल पहुंचे थे। वहीं एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने भी अस्पताल पहुँच उनका हालचाल जाना। वहीं मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने भी लता दीदी की तबियत को लेकर परिवार जनों से बात की है। 

आईसीयू में चल रहा इलाज 

इसके पहले ब्रिज कैंडी अस्पताल की तरफ से लता मंगेशकर की सेहत की जानकारी देते हुए बताया था कि, “गायिका लता मंगेशकर आईसीयू वार्ड में हैं। वह अभी भी आक्रामक उपचार के अधीन है और इस समय प्रक्रियाओं को अच्छी तरह से सहन कर रही है।”