बॉलीवुड

Published: Mar 11, 2024 12:58 PM IST

Adil Khan Marrigeदूसरी बार दूल्हा बने राखी के एक्स हस्बैंड आदिल, Bigg Boss की 'इस' कंटेस्टेंट से रचाया निकाह, देखें तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
आदिल-सोमी खान निकाह (डिजाइन फोटो)

मुंबई: हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पर्सनल लाइफ में मिले धोके से तो सभी वाकिफ है। हाल ही में राखी के पूर्व पति आदिल खान (Adil Khan Durrani) ने उन्हें एक और झटका दिया है। आदिल ने फिर एक बार शादी कर ली है। उन्होंने इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सोमी खान (Somi Khan) से निकाह किया है। दोनों ने इस्लामिक रीति-रिवाजों के साथ ये निकाह किया है।

पिछले साल राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी को अपने बॉयफ्रेंड के रूप में मीडिया के सामने प्रस्तुत किया था और इसके बाद एक दिन राखी ने खुलासा किया था कि वो और आदिल शादी कर चुके हैं। ये बात सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी क्योंकि आदिल दुर्रानी की उम्र मात्र 27 साल है और राखी की उम्र 44 साल थी। वहीं राखी ने अपना नाम बदल कर फातिमा तक रख लिया था। कई दिनों अपने रिश्ते के बिगड़ते हालातों के बाद दोनों एक दूसरे से दूर हो गए थे और आरोप प्रत्यारोप के तीर एक दूसरे पर लगते रहे। 

कौन है आदिल की दुल्हन?

जहां आदिल खान की ये दूसरी शादी है वहीं उनकी दुल्हन बनी सोमी खान की पहली शादी है। सोमी खान सबा खान की बहन है। सोमी पेशे से एक्ट्रेस हैं और वो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सोमी न्याय, केसरिया बालम और हमारा हिंदुस्तान जैसे कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। सोमी की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। इंस्टाग्राम पर सोमी को 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते है। 

 

राखी ने दिया ऐसा रिएक्शन 

एक ओर सोमी खान के साथ आदिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर राखी सावंत का बुरा हाल हो रहा है। वो लगातार अपना दुख जाहिर कर रही हैं। राखी सावंत ने भी एक दर्द भरा पोस्ट साझा करके अपनी फीलिंग जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘मैं खुद पर गर्व करती हूं। मैं हर तरह के दर्द से गुजरी हूं, पारिवारिक समस्याएं, विश्वास, दिल टूटना, इनसिक्योरिटी, डिप्रेशन, आदि। मैं इस सब से जूझती रही, लेकिन कभी हार नहीं मानी।’ 

 

कौन हैं आदिल खान दुर्रानी? 

आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी कर्नाटक के मैसूर के रहने वाले हैं, वो एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। आदिल के कई बिजनेस हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदिल खान डेजर्ट लैब नाम से आइसक्रीम पार्लर और कार का बिजनेस करते हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति भी है।