बॉलीवुड

Published: Jan 03, 2022 01:46 PM IST

King Khan Fan Following विदेश में दिखी शाहरुख खान की दीवानगी, भारतीय महिला के काम आया SRK का नाम

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उन अभिनेताओं में शामिल है जिनके न सिर्फ भारत मे करोड़ो फैंस है बल्कि विदेशों में भी कई फैंस मौजूद हैं। लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, यहां तक कि अब तो लोग केवल उनके नाम से देस्रों की मदद तक कर देते हैं। 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख के फैंस उनके कितने दीवाने हैं। यह ट्वीट एक महिला ने किया है जिनका नाम है अश्विनी देशपांडे। ट्वीट मे अश्विनी ने बताया कि कैसे विदेश में शाहरुख खान के फैन ने उनकी मदद की। 

उन्होंने ट्वीट में लिखा- सफर करने के लिए इजिप्ट में एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे, लेकिन पैसे ट्रांसफर करने में दिक्कत आ रही थी तो उस एजेंट ने कहा, आप शाहरुख खान के देश से हो। मैं आप पर भरोसा कर सकता हूं। मैं बुकिंग कर देता हूं। आप मुझे पैसे बाद में दे देना। किसी और मामले में मैं ऐसा नहीं करता। लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी, शाहरुख खान किंग है। 

इस ट्वीट के बाद शाहरुख के फैंस ट्वीट पर कॉमेंट के जरिए उनकी प्रसंशा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-शाहरुख खान रियल किंग है, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा- देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शाहरुख खान के नाम की धूम मची है, कुछ यूजर ने तो अपने अपने किस्से भी शेयर किए हैं। 

बता दें कि, जल्द ही शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। पिछले कुछ वक्त से शाहरुख फिल्मों की शूटिंग के दूर थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है।