बॉलीवुड

Published: Jun 15, 2022 04:51 PM IST

Jug Jug Jeeyoवरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर ने ट्रैफिक से बचने उठाया मेट्रो राइड का मजा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और वरुण धवन इन दिनों कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रचार में जुटे हुए हैं. इस फिल्म फैमिली ड्रामा फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है जिन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार और कियारा के साथ ‘गुड न्यूज’ का निर्देशन किया था. इस फिल्म को लेकर उत्साहित इसकी कास्ट ने बीते दिनों मुंबई की ट्रैफिक से बचाने तथा समय बचाने के लिए मुंबई मेट्रो से यात्रा करने का फैसला किया. 

सोशल मीडिया पर अनिल, वरुण और कियारा के कई सारे फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें ये सभी मेट्रो ट्रेन में ट्रेवल करते और इसका आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके नीजी और साथ ही मेट्रो रेल के सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ उपस्थित नजर आए. वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी ने मुंबई मेट्रो में सफर किया है. इससे पहले फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रचार के दौरान भी अक्षय ने समय बचाने के लिए राज मेहता संग मेट्रो से ट्रेवल किया था.

बात करें फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की तो इसके ट्रेलर को जहां दर्शकों से जबरदस्त रिस्पोंस मिला वहीं इसका गीत ‘नाच पंजाबन’ इंटरनेट पर काफी ट्रेंड होता दिखाई दे रहा है. इसके अलावा इसके अन्य कई गानें भी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. ये फिल्म 24 जून 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.