मनोरंजन

Published: Sep 23, 2022 08:03 AM IST

Aamir Khan’s daughter Ira announces engagement आमिर खान की बेटी इरा को ब्वॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में प्रपोज, सबके सामने किस कर पहनाई अंगूठी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड स्टारकिड किसी न किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। इनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाड़ली बेटी सुहाना से लेकर आमिर खान (Aamir Khan) की इरा (Ira Khan) तक शामिल हैं। इस बीच इरा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। आमिर खान की बेटी ने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।  उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह हमेशा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ बोल्ड अंदाज में दिखाई देती है। 

ऐसे में इरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो एक इवेंट का है जहां नुपुर लोगों की भीड़ के सामने ऐरा को किस करती है, फिर एक घुटने के बल बैठ जाती है और उसे बहुत ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज करती है। यह यूजर्स इस वीडियो पर लाइक और कमेंट कर आमिर खान की बेटी को ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार बरसा रहे हैं। 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में इरा खान काफी खुश नजर आ रही है। बता दें, इसी साल जून में उन्होंने अपने दो साल के रिश्ते को सेलिब्रेट किया। इस समय आमिर खान की बेटी ने भी कुछ वीडियो और फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा।