मनोरंजन

Published: Jun 22, 2022 03:25 PM IST

Aanandi Baa Aur Emily TV Showब्रिटिश अभिनेत्री जैज़ी बैलेरिनी 'आनंदी बा और एमिली' से करेंगी टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू, पढ़े ये खबर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेत्री जैज़ी बैलेरिनी (Actress Jazzy Ballerini) नए शो ‘आनंदी बा और एमिली’ के साथ टीवी इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो में कंचन गुप्ता भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। जैज़ी बैलेरिनी जहां शो में ‘एमिली’ के किरदार में नजर आएंगी वहीं कंचन ‘आनंदी बा’ के दमदार रोल में दिखाई देंगी। लंदन में जन्मी और पली-बढ़ी अभिनेत्री जैज़ी ने शो में अपनी भूमिका के लिए काफी उत्साहित है।

अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकरी देते हुए अदाकारा ने कहा- ‘मेरे लिए भारत अब मेरा घर है और मैं इतना खुश कभी नहीं रहा। मुझे अविश्वसनीय अनुभवों से भरा जीवन मिला है, और अब मैं और भी अधिक भाग्यशाली महसूस करता हूं कि हमारे आगामी शो ‘आनंदी’ में ऐसा शानदार अवसर दिया गया है। बा और एमिली।’ वह बताती हैं कि कैसे बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनकी प्रेरणा हैं।

 जैज़ी बैलेरिनी ने आगे कहा- ‘मुझे अपने सेट पर हर उस व्यक्ति का भरपूर समर्थन मिला है जो मेरे संवादों के साथ मेरी मदद करने के लिए ऊपर और परे गया है। मैं अद्भुत, प्रेरक लोगों से घिरा हुआ हूं। मेरी ऐसी प्रेरणा कैटरीना कैफ है।’ स्टार प्लस पर 27 जून से ‘आनंदी बा और एमिली’ आ रही है।