सेलिब्रिटी

Published: Feb 05, 2023 09:30 AM IST

Urvashi Dholakiaएक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया शूटिंग के लिए जाते समय सड़क दुर्घटना का हुई शिकार, स्कूल बस ने कार को मारी टक्कर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के फैंस के लिए एक उदास कर देने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस शनिवार को अपनी कार से शूटिंग के लिए मीरा रोड पर स्थित फिल्म स्टूडियो जा रही थीं। उनकी कार काशिमीरा पहुंची ही थी कि पीछे से आ रही एक स्कूल बस ने उनकी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

राहत की बात ये है कि इस हादसे में उर्वशी ढोलकिया बाल-बाल बच गई हैं। इस दुर्घटना में उन्हें अधिक चोट नहीं आई है। फिलहाल, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो स्कूल बस और एक्ट्रेस की कार की टक्कर काफी जोरदार थी, लेकिन स्कूल बस चालक के खिलाफ एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी कानूनी मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर की धारावाहिक शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। इस शो में उन्होंने विलेन कोमोलिका का रोल निभाया था। इस शो के अलावा वो ‘घर एक मंदिर’, ‘मेहंदी तेरे नाम की’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’, देख भाई देख और ‘नागिन’ जैसे कई शो में अपनी भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा वो सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 6’ की विनर भी रह चुकी हैं।