सेलिब्रिटी

Published: Aug 24, 2023 02:50 PM IST

Alia Bhattआलिया भट्ट ने छोड़ी रणबीर कपूर की 'रामायण', नितेश तिवारी के प्रोजेक्ट से किया किनारा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - Social Media

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ से खुद को अलग कर लिया है। इस फिल्म में पहले वो सीता के किरदार में नजर आने वाली थी और रणबीर कपूर राम की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि साउथ स्टार यश को रावण के रोल में कास्ट किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने में फिलहाल काफी वक्त है. फिल्म के छोटे से छोटे एंगल पर भी बारीकी से काम किया जा रहा है, ताकि हर डिटेल बड़े पर्दे पर सही नजर आए। ऐसे में आलिया के पास पहले से सारी डेट्स बुक हैं और उन्हें अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए भी वक्त निकालना है। अब अपने बिजी शेड्यूल को देखते हुए आलिया ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है। आलिया भट्ट पिछले दिनों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थी। इसके अलावा आलिया के पास जोया और फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है, जिसमें वो कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। इस तरह आलिया का वर्क शेड्यूल काफी व्यस्त है। जिसकी वजह से उन्होंने खुद को ‘रामायण’ से अलग करने का फैसला किया है।