सेलिब्रिटी

Published: Dec 16, 2023 12:20 PM IST

Allu Arjun Denied Liquor Brand Offerअल्लू अर्जुन ने ठुकरा दिया 10 करोड़ रुपये का शराब विज्ञापन ऑफर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शराब, गुटखा और पान मसाला का विज्ञापन अभिनेताओं के लिए आय का एक अतिरिक्त जरिया है। ऐसे विज्ञापनों को लेकर कई अभिनेता विवादों में फंस चुके हैं, लेकिन वे ऐसे विज्ञापन करने से बाज नहीं आते हैं। लेकिन हाल ही में पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ रुपये के शराब विज्ञापन ऑफर को ठुकरा कर एक नई मिसाल कायम की है।

रिपोर्ट के मुताबिक शराब और पान ब्रांड की पेशकश करने वाले चाहते थे कि फिल्म में जब भी पुष्पा अभिनेता धूम्रपान करे तो उनके ब्रांड का Logo स्क्रीन पर दिखाया जाए। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड ने फिल्म के निर्माताओं को दस करोड़ रुपये की पेशकश की थी, लेकिन अल्लू अर्जुन ने यह कहते हुए मना कर दिया कि, ‘वे ऐसे ब्रांडों के प्रचार नहीं करेंगे।’

ये पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन ने इस तरह की पेशकश को ठुकराया हो। इससे पहले फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद, अभिनेता को एक तंबाकू कंपनी ने एक टेलीविजन विज्ञापन के पेशकश की थी। लेकिन अल्लू अर्जुन ने तब भी इस विज्ञापन को ये कहकर करने से इंकार कर दिया था कि, ‘इससे समाज में गलत संदेश जाता है।’ अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है।