सेलिब्रिटी

Published: Mar 20, 2023 04:21 PM IST

Amitabh Bachchanअमिताभ बच्चन ने पहले अपने फैंस से किया ये डिमांड, फिर दिया अपना हेल्थ अपडेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने जलसा में बेड रेस्ट पर हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। हैदराबाद (Hyderabad) में फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीन के शूट के दौरान अमिताभ बच्चन का रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज में मांसपेशी फट गई है। जिसके बाद एक्टर फिल्म की शूटिंग को रोककर मुंबई वापस आ गए थे और वो इन दिनों बेड रेस्ट कर रहे हैं।

एक्टर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपने पर्सनल लाइफ की सभी बातें अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस से एक डिमांड की है। एक्टर ने अपने ब्लॉग पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें उन्हें ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन ने अपने इसी ड्रेस के बारे में अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस से एक डिमांड की है।

एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “एक रिक्वेस्ट है.. क्या किसी के पास मेरी ये ड्रेस पहने और रैम्प वॉक करते हुए.. काले चश्मे वाली तस्वीर है.. प्लीज मेरे व्हाट्सएप पर भेजो.. या ट्विटर पर डाल दो.. कृतज्ञता।” अमिताभ बच्चन ने फैंस से डिमांड की हुई तस्वीर मिलते ही उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी दे दिया।

उन्होंने डिमांड की हुई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर में उन्हें रैंप वाक करते हुए देखा जा सकता है। वो ब्लैक ड्रेस में आंखों पर चश्मा लगाए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी रिकवरी के लिए सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं ठीक हो गया हूं। जल्द ही रैंप पर वापसी करने की उम्मीद करता हूं।”