सेलिब्रिटी

Published: Dec 12, 2023 01:44 PM IST

Anushka Pregnancy Rumors Anniversary पार्टी की तस्वीरों में कभी केक तो कभी विराट के पीछे छुपती दिखीं अनुष्का, प्रेग्नेंसी है वजह! देखें Photos

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (PIC Credit: Instagram)

मुंबई: बीते सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शादी के 6 साल पूरे कर लिए हैं। कपल ने अपनी शादी की सालगिराह (Anushka-Virat Wedding Anniversary) की पार्टी लंदन (London) में की। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें पावर कपल काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। लेकिन, इन सभी तस्वीरों में अनुष्का शर्मा की कोई भी फूल तस्वीर नहीं है, जिसने उनकी प्रेगनेंसी (Anushka Pregnancy News) की खबर को और तूल दे दिया है। 

दरअसल, इन दिनों अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में जब अनुष्का ने अपनी शादी की छठी सालगिराह मनाई उस दौरन भी वह काफी छुपी-छुपी दिखाई दी। जितने भी तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने इंस्ट्रग्राम पर अपलोड की है, उन में से एक भी तस्वीर में वह खुलकर पोज़ देते हुए दिखाई नहीं दे रही हैं। 

अनुष्का शर्मा (Instagram Story)
अनुष्का शर्मा (Instagram Story)

पति विराट कोहली संग केक कट करते हुए अनुष्का शर्मा टेबल के पीछे दिखाई दी। वहीं जब दोस्तों संग पोज़ देने की बात आई तब वह अपने फ्रेंड्स के पीछे छुपी दिखाई दीं। इतना ही नहीं विराट के साथ उन्हने तस्वीर ली तब वह विराट के पीछे से पोज़ देते हुए नज़र आई। ऐसे में इन सभी तस्वीरों को देखें तो उन्होंने एक भी फोटो में फूल पोज़ नहीं दिया है। 

अनुष्का शर्मा (Instagram Story)
अनुष्का शर्मा (Instagram Story)

अपनी सालगिराह की पार्टी में अनुषक शर्मा ने ब्लैक शोल्डर लेस ड्रेस पहनी थी। जिसमें वह काफी खूबसूरत नज़र आईं। वहीं विराट कोहली ने भी उनके साथ ट्वीनिंग करते हुए ब्लैक फॉर्मल शर्ट में दिखाई दिए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “प्यार, दोस्तों और परिवार से भरा दिन ग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? 6+ वर्ष मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ।”

वहीं क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में विराट पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि अनुष्का खुद को उनके पीछे छुपी हुई दिखाई दे रही हैं। विराट ने भी फोटो के साथ कैप्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी पोस्ट शेयर किया है।

बता दें कि, पावर कपल कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के छह साल पूरे कर लिए हैं। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका कोहली है। ऐसे में अब अनुष्का शर्मा के दोबारा मां बनने की भी खबर है। हालांकि, अब तक इस खबर को कपल ने ऑफिशली अनाउंस नहीं किया है। लेकिन, कई जगहों पर अनुष्का शर्मा को अपना बेबी बंप छुपाते देखा गया है। हालांकि, नवभारत इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।