सेलिब्रिटी

Published: Aug 17, 2023 02:20 PM IST

Amitabh Bachchan at Siddhivinayak Templeबेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म के लिए मन्नत मांगने सिद्धिविनायक पहुंचे बिग बी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

इसी के बीच बिग बी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें अमिताभ बच्चन नंगे पैर सिद्धिविनायक के दर पर पहुंचे नजर आ रहे हैं। बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ की रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन गणपति बप्पा के सामने माथा टेक आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

पिछले दिनों ‘घूमर’ का ट्रेलर देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा था कि, ‘मैंने ‘घूमर’ को बैक टू बैक दो बार देखा.. रविवार दोपहर और फिर रात में..ये अविश्वसनीय थी और जब आपकी संतान इसका हिस्सा हो तो आप बिल्कुल भी नजरें नहीं हटा पाते। इसे देखने के बाद मैं अपने विचारों को आपके साथ बयां नहीं कर पा रहा हूं। मेरी आंखें छलक पड़ी है।’

18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म को हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में स्टैंडिंग ओवेशन मिला था। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा शबाना आजमी और अंगद बेदी भी हैं। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें अभिषेक एक कोच का किरदार निभा रहे हैं।