सेलिब्रिटी

Published: Nov 18, 2023 10:49 AM IST

Bigg Boss 17क्या 'Bigg Boss' की होस्टिंग छोड़ देंगे सलमान खान, खुद स्टार ने दिया हिंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - officialjiocinema/Instagram

मुंबई: सलमान खान अपने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की होस्टिंग के कारण कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। कई बार उनके होस्टिंग छोड़ने की ख़बरें भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन ये केवल अफवाह साबित हुई। इस बार सलमान खान ने खुद शो की होस्टिंग को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे चैनल की टेंशन बढ़ गई है।

कुछ दिनों पहले ने अनुराग डोभाल ने सलमान खान के व्यवहार की शिकायत करते हुए शो छोड़ने की बात कही थी। इस बात से सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट से साफ-साफ कह दिया कि वे उसी कंटेस्टेंट को सलाह देंगे, जो उनकी बातों को मानेंगें और वे किसी और से बात नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं आप लोगों से कुछ कहता हूं तो आप लोगों को लगता है कि मैं ज्ञान दे रहा हूं।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘अगली बार वह शो में होने वाली किसी भी चीज पर अपनी राय नहीं देंगे।’ सलमान खान ने आगे कहा, ‘आप सभी को कंफर्टेबल करने के लिए मैं हमेशा अपने लहजे में ह्यूमर एड करता हूं। मैंने बिग बॉस के कई सीजन होस्ट किए है और शो को जो मुझे देना था, मैंने दे दिया है। मुझे नहीं पता कि अगले साल क्या होगा क्या नहीं?’ अब सलमान की इसी बात से कयास लगाए जा रहे हैं शायद सलमान खान ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन की होस्टिंग नहीं करेंगे।