सेलिब्रिटी

Published: Mar 20, 2023 10:33 AM IST

Deepak Tijoriएक्टर दीपक तिजोरी से 2.6 करोड़ रुपये की ठगी, इस प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज करवाया धोखाधड़ी का मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - ANI

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) और डायरेक्टर (Director) दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने अपने को-प्रोड्यूसर पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उनका यह आरोप है कि उनके सह-निर्माता मोहन नाडर (Mohan Nadar) ने उनसे 2.6 करोड़ रुपये की ठगी की है। दीपक तिजोरी के साथ मिलकर मोहन नाडर एक थ्रिलर फिल्म बनाने वाले थे।

Ani के रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने अपने को-प्रोड्यूसर मोहन नाडर पर 2.6 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाते हुए अंबोली पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। अंबोली पुलिस ने मोहन नाडर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहन नाडर ने दीपक तिजोरी से ये रुपये सितंबर 2019 में लंदन में शूटिंग लोकेशन पर खर्च करने के बहाने लिए थे। मोहन नाडर ने यह रुपये वापस नहीं किए और चेक बाउंस होता रहा। रुपये वापस नहीं मिलने पर अब दीपक तिजोरी ने मोहन नाडर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2019 में दीपक तिजोरी की फिल्म ‘टिप्सी’ के लिए मोहन नाडर ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उसी दौरान मोहन नाडर ने दीपक तिजोरी से रुपये लिए थे। उसने पैसे वापस करने का वादा भी किया था, लेकिन अभी तक मोहन नाडर ने दीपक तिजोरी से लिए रुपये उन्हें वापस नहीं लौटाए। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।