सेलिब्रिटी

Published: Jun 29, 2023 08:43 AM IST

Dharmendra New Postधर्मेंद्र ने हेमा, ईशा और अहाना के लिए कही दिल की बात, उम्र और बीमारी का भी किया जिक्र

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) 87 साल के हो चुके हैं। एक्टर इस उम्र में भी काफी एक्टिव हैं। धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ी बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी बिमल रॉय की पोती द्रिशा रॉय से हुई है। जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आया।

अपने पोते की शादी में धर्मेंद्र स्टेज पर जाकर अपने डांस से चार चांद लगाते नजर आए थे। उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। वहीं अब एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा और बेटियों ईशा, अहाना को लेकर अपने दिल की बात कही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी ईशा देओल के साथ एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें एक पिता और बेटी की खुबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

एक्टर ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे…तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं…उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे व्यक्तिगत रूप से बात कर सकता था… लेकिन।” एक्टर के इस पोस्ट को अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी लाइक करते हुए कमेंट कर रहे हैं। 

बात करें धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट कि तो एक्टर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म में जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा धर्मेंद्र फिल्म ‘अपने 2’ में भी नजर आएंगे।