सेलिब्रिटी

Published: Dec 26, 2022 01:33 PM IST

Dheeraj Dhoopar Son Photo धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, Zayn को देख फैंस बता रहे क्यूट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) धारावाहिक शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) फेम धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) ने अपने फैंस को क्रिसमस का बेहद खास तोहफा दिया है। कपल ने क्रिसमस के मौके पर अपने बेटे का चेहरा अपने प्रशसंकों के साथ शेयर किया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। उन्होंने अपने बेटे Zayn की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें Zayn सांता क्लॉज का ड्रेस पहने क्यूट स्माइल देते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि इसी साल 10 अगस्त को धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा पैरेंट्स बने हैं। जिन्होंने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया था, लेकिन 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने बेटे के चेहरे को रिवील कर दिया है। जिससे फैंस काफी खुश हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी धीरज धूपर के बेटे को क्यूट बता रहे हैं। सभी उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। धीरज धूपर ने बेटे की तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘Zayn से मिलें’

बता दें कि धीरज धूपर के बेटे वाले पोस्ट को अब तक ढाई लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की शादी साल 2016 में हुई थी। ये कपल शादी के छह साल बाद पैरेंट्स बने हैं।

अगर हम बात करें इनके वर्क फ्रंट कि तो धीरज धूपर ‘शेरदिल शेरदिल’ में सुरभि चंदना के साथ काम कर रहे हैं। फिलहाल, विन्नी अरोड़ा छोटे पर्दे से दूर हैं और वो इन दिनों अपने घर पर ही बच्चे के साथ समय बिता रही हैं।