सेलिब्रिटी

Published: Aug 18, 2023 01:50 PM IST

Dream Girl 2रियल लाइफ 'ड्रीम गर्ल' से मिले आयुष्मान खुराना, हेमा मालिनी संग किया डांस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) जल्दी ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ‘पूजा’ नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होती ही लोगों की इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बाद गई है।

एक तरफ दर्शक आयुष्मान को लड़की के किरादर में देखने के लिए उत्सुक है। वहीं, दूसरी और आयुष्मान की मुलाकात रियल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) से हुई। इसके बाद दोनों ने जमकर डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रियल लाइफ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से मिले। 80 के दशक में हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से जाना जाता था। ऐसे में रियल ड्रीम गर्ल और आयुष्मान खुराना की मुलाकात हुई, तब दोनों ने जमकर मस्ती की। दोनों ने जमकर डांस भी किया। लोगों को दोनों का वीडियो काफई पसंद आ रहा है। 

इस खास मुलाकात में हेमा मालिनी ने आयुष्मान खुराना ने गुजरे जमाने के कई किस्से भी शेयर किए। इतना ही नहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर भी बात की। बता दें कि, फिल्म ड्रीम गर्ल इसी महीने 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन राज शांकिल्य ने किया है।