सेलिब्रिटी

Published: Mar 12, 2024 05:03 PM IST

Emraan Hashmi in Showtime‘शोटाइम’ में मेरा सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है: इमरान हाशमी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi), सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नेगेटिव रोल निभाने के बाद अब एक बार फिर चर्चा में हैं। अभिनेता हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘शोटाइम’ (Showtime) में नजर आए जिसमें उनके किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ऐ वतन मेरे वतन में भी उनके लुक को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन शोटाइम में उनके किरदार को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।   

बता दें कि उनका ये शो भारतीय ग्लैमर और एंटरटेनमेंट जगत की सच्चाई को बखूबी दर्शाता है। शो में पैसा, व्यवसाय, स्टूडियो युद्ध, झगड़े और कैमरे के पीछे का जीवन, इन सभी पहलुओं को खुलकर दिखाया गया है। इस शो के जरिये मिल रहे प्यार के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए इमरान कहते हैं, ‘दर्शकों और प्रशंसकों ने रघु खन्ना का भरपूर आनंद लिया है और मेरे डीएम (डायरेक्ट मैसेज) प्यार और प्रशंसा से भर गए हैं। 
 
 
वास्तव में, मेरी पत्नी ने इस शो को बहुत ज्यादा देखा है और उसे लगता है कि यह अब तक के मेरे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है। मुझे उम्मीद है कि लोग सीरीज का आनंद लेना जारी रखेंगे और मैं अगले सीजन में उन्हें रघु खन्ना के बारे में और अधिक जानकारी देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ बता दें कि इस शो में इमरान के साथ महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।