सेलिब्रिटी

Published: Feb 14, 2020 01:23 PM IST

सेलिब्रिटी''मैं तो सुपरमैन, सलमान का फैन''... एक मुलाकात के लिए की इतनी मशक्कत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मुंबई, एक्टर अर्जुन कपूर के फिल्म तेवर का गाना ‘मैं तो सुपरमैन सलमान का फैन’ काफी पॉपुलर हुआ था. एक्टर सलमान खान का ऐसा ही एक जबरा फैन है. जो उनसे एक मुलाकात के लिए कितनी भी तकलीफों का सामना करने के लिए तैयार है. सलमान खान के लाखों फैंस है. लेकिन, इस फैन सलमान खान से मुलाकात करने के लिएकरीब 600 किलोमीटर से ज्यादा सायकल का सफर तय किया है.  सलमान खान का यह फैन असम का रहनेवाला है.  
 
यह भी पढ़े : दर्शक और समीक्षकों को खास नहीं लगी फिल्म लव आज कल, मिले इतने स्टार

 
सलामन खान के इस फैन का नाम भूपेन लिकसन  है. भूपेन असम के तिनसुकिया में रहनेवाला है. भूपेन सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है. दरअसल, इस साल गुवाहाटी में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स आयोजित होने वाले है. इस अवॉर्ड्स में सलमान खान भी शामिल होने वाले हैं. भूपेन को जब इस बात की खबर मिली तो वह अपने फेवरेट स्टार (सलमान खान)से मिलने सायकल से ही निकल गए. कमाल की बात है कि सलमान खान से मिलने के लिए भूपेन ने सायकल से 600 किलोमीटर से ज्यादा का सफर किया है. अब वह सलमान खान से मुलाकात होने का इंतजार कर रहे है.
 
वैसे बता दें कि साल 2013 में भूपेन ने साइकल के हैंडल को बिना हाथ लगाए 60 मिनट में 48 किलोमीटर साइकल चलाने का रेकॉर्ड बनाया था. यह उनका रेकॉर्ड ‘इंडिया बुक ऑफ रेकॉर्ड्स’ में दर्ज है