सेलिब्रिटी

Published: Aug 03, 2023 01:55 PM IST

Haryana Violenceवायरल हो रहे ट्वीट पर गोविंदा ने जारी किया वीडियो, कहा- मैंने पोस्ट नहीं किया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर गोविंदा (Govinda) के ट्विटर (Twitter) हैंडल से बुधवार को हरियाणा हिंसा (Haryana Violence) को लेकर किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया गया। जिसमें लिखा गया, “हम क्या करने आये हैं? शर्म आती है उन लोगों पर जो खुद को हिंदू बुलाते हैं और ऐसी बातें करते हैं अमन और शांति बनाएं, हम लोकतंत्र है, निरंकुशता नहीं!” जिसके सामने आते ही गोविंदा को लोगों द्वारा ट्रोल किया जाने लगा। जिसके बाद ट्वीट डिलीट हो गया।

जिसपर अब एक्टर गोविंदा ने यह दावा करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने यह ट्वीट नहीं किया है। किसी ने उनके ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया है। गोविंदा ने गुरुवार को दोपहर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा, “कृपया हरियाणा के सभी चाहने वालों और मेरे सभी फैंस और मित्रगण से कहूंगा कि हरियाणा पर हुए ट्वीट को मुझसे ना जोड़ें, इसे मैंने नहीं किया है। किसी ने मेरे अकाउंट को हैक कर लिया है। मैं इस बारे में साइबर क्राइम से शिकायत करूंगा।”

गोविंदा ने आगे कहा, “मैं सालों से अपने ट्वीटर को यूज नहीं कर रहा हूं। मेरी टीम ने भी इस बात से इंकार किया है और वो बिना मुझसे पूछे ट्वीट नहीं करेंगे। हो सकता है चुनाव का दौर शुरू होने वाला है किसी ने सोचा होगा कि मैं किसी पार्टी से आगे न आ जाऊं इसलिए ऐसा किया हो। मैं कभी भी ऐसा नहीं करता हूं। मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है।”

गोविंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अभी एक ट्वीट के बारे में रेणुका व्यवहारे का फोन आया। मैं कहना चाहूंगा कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है, इसलिए कृपया हरियाणा के ट्वीट का श्रेय मुझे न दें। मैंने इसे पोस्ट नहीं किया है।”