सेलिब्रिटी

Published: May 25, 2023 10:26 AM IST

Juhi Chawla बेटी जाह्नवी मेहता के ग्रेजुएशन पर प्राउड फील कर रही हैं जूही चावला, खुशी से शेयर की तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की दिग्गज (Veteran) एक्ट्रेस (Actress) जूही चावला (Juhi Chawla) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं। एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक और उनकी क्यूट स्माइल फैंस का दिल जीत लेती है। 55 साल की जूही चावला अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी जाह्नवी मेहता (Jahnvi Mehta) और बेटे अर्जुन मेहता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जूही चावला का ये पोस्ट कोलंबिया में उनकी बेटी जाह्नवी के ग्रेजुएशन सेरेमनी का है। जिसमें जूही चावला के पति जय मेहता, बेटी जाह्नवी और बेटे अर्जुन मेहता भी साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में एक्ट्रेस फैमिली के साथ हाथ में गुलदस्ता लिए नजर आ रही हैं। साथ उनके चेहरे पर प्राउड फील वाली खुशी साफ झलक रही है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “प्राउड एंड हैप्पी।” साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के बधाइयों का तांता लगा हुआ है। सभी जाह्नवी मेहता को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।   

अगर बात करें जूही चावला के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार थ्रिलर सीरीज ‘हश हश’ में सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और शाहाना गोस्वामी के साथ नजर आई थीं। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। जूही चावला ने साल 1995 में उद्योगपति जय मेहता से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे जाह्नवी और अर्जुन हैं।