सेलिब्रिटी

Published: Oct 23, 2023 03:10 PM IST

Kangana Ranautदिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी कंगना रनौत!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Kangana Ranaut/Twitter

मुंबई: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देखने के बाद उनके प्रशंसक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए दशहरे के त्योहार पर कंगना रनौत दिल्ली के लाल किला मैदान में प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी। खबरों की मानें तो कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचेंगी। जहां वह दिल्ली के लाल किला मैदान में होने वाली मशहूर लव कुश रामलीला में हिस्सा लेकर रावण दहन भी करेंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, आमतौर पर हर साल देश के प्रधानमंत्री रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल पीएम मोदी चुनाव में व्यस्त होने के कारण लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है। जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी एयरफोर्स डे के खास मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था और फिर पहला गाना ‘जान दा’ रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘तेजस’ में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।